DA Image
13 जुलाई, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

बिना मर्जी घर पहुंची बारात तो युवती ने पुलिस को किया फोन, प्रेमी संग मंदिर में रचाई शादी 

बारात घर पर पहुंच चुकी थी, युवती किसी भी कीमत पर प्रेमी संग शादी पर अड़ी थी। परिजन नहीं माने तो फोन कर पुलिस बुला ली। पुलिस की दखल के बाद बारात थाने पहुंच गई और पुलिस की मौजूदगी में मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी हुई। लहचूरा थाना के धवाकर गांव की रोशनी और गज्जू में काफी समय से दोस्ती थी और दोनों शादी करना चाहते थे। रोशनी के माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी।

शनिवार को बारात भी घर परआ गई लेकिन, रोशनी कहीं और शादी के लिए राजी नहीं हुई। माता-पिता को समझाने और दबाव बनाने की कोशिश की तो रोशनी ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस आने पर उसने बताया कि उसकी मर्जी के बगैर जबरन शादी की जा रही है। 

मामला थाने तक जा पहुंचा, प्रभारी निरीक्षक ने बारात के साथ दोनों पक्षों को थाने बुला लिया और जबरन शादी के बजाय रोशनी की मर्जी से शादी करने के लिए समझाया। इसके बाद रोशनी के माता-पिता मान गए और पुलिस की मौजूदगी में गांव के शिव मंदिर में रोशनी और गज्जू की शादी हुई। लहचूरा थाना प्रभारी आद्या प्रसाद ने कहा कि दोनों बालिग हैं और एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। उन्होंने कहा समझाने पर रोशनी का परिवार शादी के लिए राजी हो गया और दोनों की शादी हो गई।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bride calls police after barat reaches without permission maariage takes place in temple