ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीमालगोदाम से अवैध पार्किंग पर ट्रकों का चालान

मालगोदाम से अवैध पार्किंग पर ट्रकों का चालान

आरपीएफ ने अनाधिकृत रूप से मालगोदाम में खड़े ट्रकों के विरुद्ध कार्रवाई करने पर मालगोदाम ठेकेदार भड़क उठा। आरोप-प्रत्यारोप के बीच पूर्व विधायक गरौठा वृजेन्द्र व्यास के नेतृत्व में ठेकेदारों ने डीआरएम...

मालगोदाम से अवैध पार्किंग पर ट्रकों का चालान
हिन्दुस्तान टीम,झांसीTue, 17 Sep 2019 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

आरपीएफ ने अनाधिकृत रूप से मालगोदाम में खड़े ट्रकों के विरुद्ध कार्रवाई करने पर मालगोदाम ठेकेदार भड़क उठा। आरोप-प्रत्यारोप के बीच पूर्व विधायक गरौठा वृजेन्द्र व्यास के नेतृत्व में ठेकेदारों ने डीआरएम से शिकायत की। इधर आरपीएफ ने सभी वाहनों का चालान कर दिया।

रेलवे मालगोदाम में आने वाली मालगाड़ियों से सामान उतारने व चढ़ाने के लिये व्यापारियों द्वारा ट्रक खड़े किये जाते है। लेकिन स्थाई रूप से पार्किंग पर रेलवे द्वारा पाबंदी लगाई गई है। बावजूद आरपीएफ द्वारा नियमित चेकिंग कर कार्रवाई न करने के कारण मालगोदाम अवैध पार्किंग स्थल के रूप में विकसित हो गया। सोमवार आरपीएफ नींद से जागी और मालगोदाम पहुंचकर आधा दर्जन से अधिक ट्रकों के विरुद्ध रेलवे एक्ट की धाराओं में कार्रवाई कर दी। इससे बौखलाये मालगोदाम के ठेकेदार ने आरपीएफ की कार्रवाई पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुये सवाल खड़े कर दिये।

कुछ देर बाद मालगोदाम ठेकेदार पूर्व विधायक वृजेन्द्र कुमार व्यास के नेतृत्व में डीआरएम संदीप माथुर से मिलने पहुंचे व आरपीएफ की कार्रवाई पर आक्रोश जताया। इधर आरपीएफ ने भी आनन-फानन में सभी वाहनों के खिलाफ रेलवे एक्ट की कार्रवाई कर दी। डीआरएम ने सभी की बातों को सुनकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें