ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसी7वीं कक्षा की छात्रा फांसी पर झूली, मौत

7वीं कक्षा की छात्रा फांसी पर झूली, मौत

7वीं कक्षा की छात्रा फांसी पर झूली, मौतकमरे के अंदर दादी की साड़ी से लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहरामझांसी,संवाददातागुदरी मोहल्ले में कक्षा 7वीं...

7वीं कक्षा की छात्रा फांसी पर झूली, मौत
हिन्दुस्तान टीम,झांसीWed, 06 Dec 2023 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी,संवाददाता। गुदरी मोहल्ले में कक्षा 7वीं में पढ़ रही छात्रा(16) ने दादी की साड़ी से फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। परिजनों की माने तो पढ़ाई न करने पर मां ने उसकी फटकार लगा दी थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी मोहल्ले में रहने वाली रौनक रायकवार कक्षा 7वीं की छात्रा है। रौनक के पिता मानसिक रूप से कमजोर है, मां आशा देवी दूसरों के घरों में झाड़ू-पोंछा लगाकर परिवार का भरण पोषण करती है। रौनक पढ़ाई में कमजोर थी और स्कूल जाने में भी आनाकानी करती थी। इसको लेकर मां आशा ने उसकी डांट फटकार लगा दी। रोज की भांति मां आशा देवी काम पर चली गईं और पिता घर के बाहर बैठे थे। घर के अंदर रौनक व उसकी दादी सरस्वती अकेली थी। शाम को दादी घर के बाहर बैठी थी, तभी रौनक कमरें में गई और उसने दादी की साड़ी से फांसी लगा ली। काफी देर तक रौनक के कमरे से बाहर न निकले पर दादी ने आवाज दी। लेकिन रौनक नहीं आई तो वह कमरे में उसे देखने पहुंची। देखा कमरे का अंदर से दरवाजा बंद था। तो दादी ने पड़ोसियों को बुलाया। सभी ने दरवाजा धक्का देकर खोला तो अंदर रौनक साड़ी के फंदे पर लटकता देखा। यह देख परिजनों ने रौनक को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटी रौनक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। रौनक एकलौती संतान थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें