ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसी17 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

17 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर में अवैध विज्ञापन हटाने पहुंची टीम से विज्ञापन एजेंसी ठेकेदार को धमकी देना महंगा पड़ गया। गुरुवार को नगर आयुक्त की मौजूदगी में कचहरी से बस स्टैण्ड के बीच चलाये जा रहे अभियान के दौरान विज्ञापन...

17 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,झांसीFri, 09 Feb 2018 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अवैध विज्ञापन हटाने पहुंची टीम से विज्ञापन एजेंसी ठेकेदार को धमकी देना महंगा पड़ गया। गुरुवार को नगर आयुक्त की मौजूदगी में कचहरी से बस स्टैण्ड के बीच चलाये जा रहे अभियान के दौरान विज्ञापन एजेंसी के ठेकेदार मकसूद ने अभियान का विरोध करते हुये टीम को जान से मारने की धमकी देने पर विज्ञापन प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने प्रिंस पब्लिकसिटी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

नगरीय क्षेत्र में अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान गुरुवार खुशीपुरा के समीप गेंट्री तोड़ने पर विज्ञापन एजेंसी ठेकेदार ने हस्ताक्षेप करते हुये कार्रवाई का विरोध किया। इस बात को लेकर टीम ने विज्ञापन एजेंसी ठेकेदारों की दलीलों को दरकिनार कर कार्रवाई को आगे बढ़ाया तो ठेकेदार नगर निगम टीम से उलझ गया। यह देख नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया ने ठेकेदारों को दौड़ा दिया। विज्ञापन प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने नवाबाद थाने पहुंचकर अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दे रहे थाना प्रेमनगर क्षेत्र के खातीबाबा मंदिर के पीछे रहने वाले मकसूद पुत्र सिराउद्दीन (प्रिंस पब्लिकसिटी) के खिलाफ समेत 16-17 अज्ञात गुण्डों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। विज्ञापन प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि 8 फरवरी को कचहरी से बस स्टैण्ड के बीच अभियान के दौरान होर्डिंग्स माफिया मकसूद अपने 16-17 गुण्डों के साथ मौके पर पहुंचा और टीम के अफसरों से भिड़ गया। रोकने पर गाली-गलौंज करते हुये जान से मारने की धमकी देने लगा। मौजूद पुलिस फोर्स के हस्ताक्षेप के बाद मकसूद साथियों के साथ मिलकर खुशीपुरा की ओर भाग गया। पुलिस ने विज्ञापन प्रभारी की तहरीर पर मकसूद व उसके 16-17 अज्ञात गुण्डों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें