DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हवा का टैंक फटने से युवक की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के इलाहाबाद-जौनपुर मार्ग पर पुराऊपुर नहर के पास सोमवार को हवा का टैंक फटने से पास स्थित अपनी दुकान में फर्नीचर बना रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका पिता घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। वाहन में हवा भरने वाले को पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी। 

छनेहता निवासी 25 वर्षीय अरविन्द विश्कर्मा पुत्र नन्दलाल विश्कर्मा पुराऊपुर नहर के पास अपनी फर्नीचर की दुकान में फर्नीचर बना रहा था। उसकी दुकान से सटा हुआ वाहनों में हवा भरने वाला टैंक भी रखा हुआ था। 

सोमवार को दिन में लगभग दो बजे हवा भरने वाले टैंक को चलाकर केशरी मौर्य एक वाहन में हवा भर रहा था। इसी बीच टैंक तेज आवाज के साथ फट गया। फर्नीचर बना रहा अरविन्द विश्वकर्मा और उसके पिता नन्दलाल विश्वकर्मा टैंक के टुकड़ों की चपेट में आ गये। टैंक के टुकड़ों से अरविन्द विश्वकर्मा की पीठ का हिस्सा उड़ गया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। पिता नन्दलाल भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। विस्फोट की आवाज होते ही आसपास के लोग जुट गये। आनन फानन में जख्मी नन्दलाल विश्वकर्मा को स्थानीय अस्पताल ले गये। घटना की जानकारी गांव में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस टैंक से हवा भर रहे संचालक केशरी मौर्य को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गयी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth killed by wind turbine explosion