ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरफांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

जगदीशपुर गांव निवासी 22 साल का एक युवक किसी बात से नाराज होकर सोमवार को फांसी लगा लिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। घटना के...

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
जौनपुर। हिन्दुस्तान टीम Mon, 25 Sep 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जगदीशपुर गांव निवासी 22 साल का एक युवक किसी बात से नाराज होकर सोमवार को फांसी लगा लिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। घटना के कारणों का काफी प्रयास के बाद भी पता नहीं चला।

उक्त गांव निवासी 22 वर्षीय सुनील मिश्र पुत्र कृपाल मिश्र सोमवार की सुबह करीब 11 बजे घर के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया। काफी समय बीतने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हो गए। दरवाजे के पास जाकर सुनील को आवाज लगाने लगे लेकिन जब अंदर से कुछ भी आहट नही मिली तो परिजन परेशान होकर दरवाजे को तोड़ना शुरू कर दिए जब दरवाजा टूटा तो अंदर का नजारा देख परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। युवक पंखे में रस्सी के सहारे लटक रहा था। यह देख परिजनों ने चीखना चिल्लान शुरू कर दिया। शोर गुल सुन आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना सौ नंबर पर दी गई। मौके पर पहुंची सौ नंबर की पुलिस ने शव को पंखे से उतार कर कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष सुरेरी विनोद यादव ने बताया कि जानकारी मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें