ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरपति की प्रेमिका के घर पहुंची पत्नी

पति की प्रेमिका के घर पहुंची पत्नी

केराकत कोतवाली क्षेत्र के बांसबारी गांव में जब बनारस की रहने वाली एक महिला अपने पति की प्रेमिका के घर उलाहना लेकर पहंुची तो प्रेमिका के परिजनों ने नाराज होकर उस महिला को पीट दिया। पीडि़त महिला सूचना...

पति की प्रेमिका के घर पहुंची पत्नी
थानागद्दी। हिन्दुस्तान संवादTue, 25 Sep 2018 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

केराकत कोतवाली क्षेत्र के बांसबारी गांव में जब बनारस की रहने वाली एक महिला अपने पति की प्रेमिका के घर उलाहना लेकर पहंुची तो प्रेमिका के परिजनों ने नाराज होकर उस महिला को पीट दिया। पीडि़त महिला सूचना थानागद्दी चौकी पुलिस को दी।

मंगलवार को दोपहर में बांसबारी गांव में हड़कंप मच गया। जब बनारस की रहने वाली सुनीता पत्नी लालबाबू निवासी हुकुलगंज वाराणसी अपने 2 साल के बेटे को लेकर पति की प्रेमिका के घर पहंुच गई। पति को वह पाकर रोने लगी और साथ चलने की जिद करने लगी। इस दौरान पत्नी के घर आ जाने की बात प्रेमिका के परिजनों को नागवार गुजरी और उसे पीट दिया। देखते देखते गांव वालों की भारी भीड़ एकत्र हो गयी थी।  

ग्रामीणों की राय पर सुनीता थानागद्दी चौकी पर पहुंच गई और प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी। सुनीता ने बताया कि पति और मैं मूलरूप से बनारस के ही रहने वाले हैं। मेरे पति का उसके दोस्त के चलते बांसबारी गांव की युवती का 4 साल से संबंध है। प्रेमिका के चक्कर में उसका पति उसे आये दिन मारता पीटता है। वह अक्सर बांसबारी गांव में आकर रहता है। वह शादीशुदा है इस बात को जानते हुए भी युवती के परिजन उसे अपने घर मे रखते हैं। महिला की तहरीर के बाद हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुच गई और प्रेमिका के परिजनों को अपने साथ चौकी पर लाई। तब तक पति फरार हो गया। वही ग्रामीणों ने बताया कि लालबाबू अक्सर यहा आता है जिसके चलते गांव का माहौल खराब हो रहा है। बताया कि एक साल पहले भी जब उसकी पत्नी थानागद्दी चौकी की पुलिस को लेकर रात में आई थी उस दौरान भी काफी बवाल हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें