Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश जौनपुरशपथ लेते हुए मतदाताओं को किया गया जागरूक

शपथ लेते हुए मतदाताओं को किया गया जागरूक

हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 03:11 AM
शपथ लेते हुए मतदाताओं को किया गया जागरूक

जौनपुर। संवाददाता

वीर बहादुर सिंह पूर्वान्चल विश्वविद्यालय से संबद्ध विभिन्न महाविद्यालयों में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सोमवार को बड़ी संख्या में मतदाताओं ने हिस्सा लिया। साथ ही लोगों से अपील किया कि अधिक से अधिक संख्या में मतदाता बने।

गांधी स्मारक पीजी कालेज समोधपुर में प्राचार्य डा. बीरेंद्र कुमार निर्मल के संरक्षकत्व में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शपथ में समन्वयक डा.राकेश कुमार यादव ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि सचेत मतदाता सशक्त लोकतंत्र का प्रहरी है। उन्होंने स्वयंसेवकों को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई साथ ही साथ 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को अधिक से अधिक मतदाता सूची में नाम सम्मिलित कराने के लिए प्रेरित करने हेतु छात्रों का आह्वान किया । इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डा. अवधेश कुमार मिश्र, डा.उदय प्रताप सिंह मौजूद रहे।

फरीदुल हक मेमोरियल डिग्री कॉलेज सबरहद में प्राचार्य तबरेज आलम ने छात्रों एवं स्वयंसेवकों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया और शपथ दिलाई।

एसवीडी गुरुकुल महाविद्यालय ऊंचगांव, दुमदमा में कार्यक्रम अधिकारी डॉ अभिषेक कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली जिसको प्रबंधक डा.उमेश चंद्र तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छात्रों ने गांव में जाकर अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। गुलाबी देवी पीजी कालेज सिद्दीकपुर में प्राचार्य डा. रमाशंकर यादव के नेतृत्व में स्वयंसेवकों को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई गई। डा.अख्तर हसन रिजवी शिया पीजी कालेज में कार्यक्रम अधिकारी डा. अवधेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने शपथ ली।

epaper

संबंधित खबरें