ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरग्रामीणों ने जेसीबी से बन्द कराया रास्ता

ग्रामीणों ने जेसीबी से बन्द कराया रास्ता

वाराणसी लखनऊ नेशनल हाइवे स्थित जलालपुर चौराहे के पासखड़े ट्रकों को रविवार को ग्रामीणों ने हटवा दिया। इस मार्ग पर पुन: ट्रकें खड़ी न हो इसके लिए जेसीबी लगा कर रास्ते को बन्द करा दिया। ग्रामीणों को...

ग्रामीणों ने जेसीबी से बन्द कराया रास्ता
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 20 Oct 2019 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी लखनऊ नेशनल हाइवे स्थित जलालपुर चौराहे के पासखड़े ट्रकों को रविवार को ग्रामीणों ने हटवा दिया। इस मार्ग पर पुन: ट्रकें खड़ी न हो इसके लिए जेसीबी लगा कर रास्ते को बन्द करा दिया। ग्रामीणों को आक्रोश इतने पर भी नहीं कम हुआ तो उन्होंने वहां खड़े अन्य ट्रकों को हटवा दिया।

इस मौके पर मौजूद लोगों ने गायत्री प्रोजेक्ट लिमिटेड की जेसीबी मंगवाकर निर्माणाधीन फोरलेन सड़क मार्ग पर दोनों तरफ मिट्टी डलवा कर अवैध रूप से खड़े होने वाले ट्रकों के रास्ते को बन्द करवा दिया। ग्रामीणों ने कहा कि अगर निर्माणाधीन इस मार्ग पर गिट्टी, बालू लादकर यह ट्रकें खड़ा नहीं होते हादसे नहीं होते। सनद रहे कि उक्त स्थान पर पिछले दिनों आयुश सिंह उर्फ रामेश्वर की एक टैंकर से टक्कर में मौत हो गई थी। यह हादसा उस समय हुआ जब युवक साइकिल लेकर ट्रकों के इस जाम मार्ग को छोड़कर नीचे वाली सड़क से उतर रहा था। दरवेशपुर निवासी उक्त युवक काफी प्रतिभाशाली और तीन बहनों मे इकलौता था। कक्षा नौ का यह छात्र जलालपुर चौराहे पर साईिकल रख कर उसी स्थान से स्कूल बस से जौनपुर स्थित नेहरु बालोद्यान में पढ़ने जा रहा था। निर्माणधीन सड़क मार्ग से पैदल और साईिकल सवार गुजरते हैं। किन्तु यहां प्रात:काल ट्रकों पर गिट्टी, मोरंह बालू की मंडी लगती है। जिसकी वजह से यह मार्ग सुबह जाम रहता है। लोगों को मजबूरी मंे नीचे वाली सड़क पर उतरना पड़ता है। जो बाद में हादसों का कारण बनती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें