ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरजौनपुर में वज्रपात से दो लोगों की मौत

जौनपुर में वज्रपात से दो लोगों की मौत

जिले के अलग-अलग इलाकों में मंगलवार शाम आंधी-पानी और वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गयी। बदलापुर में किसान की जान गयी जबकि सिकरारा में युवक ने दम तोड़ दिया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। प्रशासन...

जौनपुर में वज्रपात से दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 16 Sep 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के अलग-अलग इलाकों में मंगलवार शाम आंधी-पानी और वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गयी। बदलापुर में किसान की जान गयी जबकि सिकरारा में युवक ने दम तोड़ दिया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। प्रशासन को घटना की सूचना दे दी गयी थी।

हिंस बदलापुर के मुताबिक गिरधरपुर गांव में मंगलवार शाम 55 वर्षीय दिनेश कुमार यादव घर से सौ मीटर दूर खेत में पशुओं के लिए चारा काट रहे थे। अचानक आकाशीय बिजली गिरने से वह घायल हो गये। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे कोहराम मच गया। हिंस मुफ्तीगंज के अनुसार क्षेत्र में गरज चमक के साथ पानी बरसा। हिंस सिकरारा के अनुसार सेमरी गांव में मंगलवारशाम भैस चरा रहे युवक पर आकाशीय बिजली गिर पड़ी। इससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। गांव निवासी 26 वर्षीय सुनील प्रजापति भैस चराकर घर वापस आ रहा था। परिजनों ने बताया कि वह तालाब के पास पहुंचा ही था कि आकाशीय बिजली उसके ऊपर आ गिरी। आनन- फानन में इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें