ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरजौनपुर में सर्राफ से दिनदहाड़े दो लाख के गहने लूटे

जौनपुर में सर्राफ से दिनदहाड़े दो लाख के गहने लूटे

मुबारकपुर गांव के महाबीर की बाग में शुक्रवार सुबह बाइक सवार आभूषण ब्यवसायी को रोक तीन बदमाशों ने सिर पर तमंचे के बट से वार कर घायल कर दिया। बाइक की डिग्गी में रखा लगभग दो लाख का आभूषण लूटकर फरार...

जौनपुर में सर्राफ से दिनदहाड़े दो लाख के गहने लूटे
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSat, 08 Aug 2020 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मुबारकपुर गांव के महाबीर की बाग में शुक्रवार सुबह बाइक सवार आभूषण ब्यवसायी को रोक तीन बदमाशों ने सिर पर तमंचे के बट से वार कर घायल कर दिया। बाइक की डिग्गी में रखा लगभग दो लाख का आभूषण लूटकर फरार हो गए। तीनों बदमाश अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी रही। वैसे कुछ दिनों से लगातार यह देखने को मिल रहा है कि छिनैती व लूट की घटनाओं को अपाचे पर सवार हो बदमाश अंजाम दे रहे है।

मुबारकपुर गांव निवासी राजेश सोनी पुत्र गुलाब चंद्र गांव गांव में फेरी लगाकर सोने चांदी के गहने बेचता है। शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे अपनी बाइक की डिग्गी में गहनो से भरा झोला रखकर उसे बेचने जा रहा था। घर से लगभग एक किमी आगे बगीचे में पहुंचा था कि वहां पहले से मौजूद तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। एक बदमाश गहना खरीदने की बात कहकर राजेश से बातचीत करने लगा। तभी उसका दूसरा साथी असलहे की बट से उस पर प्रहार कर दिया। उसके सिर से खून की धारा बहने लगी। तभी तीसरा बदमाश उसकी डिग्गी से गहनो का झोला निकाल लिया। जबतक राजेश कुछ समझ पाता तीनो बदमाश अपाची बाइक पर सवार होकर पुराअंधरी गांव की तरफ फरार हो गये। पीड़ति का आरोप है कि झोले में रखा लगभग 50 ग्राम सोने के गहने तथा चांदी के जेवर लुटेरे ले भागे। जिसकी कीमत दो लाख से अधिक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें