DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जौनपुर  ›  डम्पर से कुचलकर बाइक सवार समेत की दो की मौत
जौनपुर

डम्पर से कुचलकर बाइक सवार समेत की दो की मौत

हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:40 PM
डम्पर से कुचलकर बाइक सवार समेत की दो की मौत

बदलापुर (जौनपुर)। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली क्षेत्र के घनश्यामपुर पुलिस चौकी से एक किमी.उत्तर प्रयागराज -शाहगंज मार्ग पर गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार से जा रही डम्पर की चपेट में आने से एक युवक तथा एक महिला की मौत हो गयी। जबकि बाइक पर बैठी दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी है। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के दुगौलीखुर्द गांव निवासी महेंद्र शर्मा समारोहों में खाना बनाने का काम करता है। बीती रात तियरा गांव में आयोजित एक त्रयोदशाह कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए 32 वर्षीया मीता बिंद पत्नी मुन्नालाल बिन्द निवासिनी बैजारामपुर थाना सरायख्वाजा (जिसका मायका ग्राम पिलकिछा थाना खुटहन में है) और 55 वर्षीया शांति बिन्द पत्नी राम सिंगार बिन्द निवासिनी पिलकीछा थाना खुटहन बतौर मजदूर खाना बनाने आई थी।

सुबह करीब सात बजे महेंद्र शर्मा का पुत्र 20 वर्षीय राजू दोनों महिला मजदूरों मीता व शांति को पिलकीछा छोड़ने के लिए पल्सर बाइक से लेकर जा रहा था। जैसे ही वह घनश्यामपुर बाजार के उत्तर लग्गूपुर मोड़ के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार डम्पर की चपेट में आ गया। जिससे बाइक पर सवार तीनों डम्फर की चपेट में आ गये।

घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहंुचाया। जहां डाक्टरों ने राजू तथा मीता देवी को मृत घोषित कर दिया। शांति देवी की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। उधर डम्फर का चालक खुटहन थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे पर गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया। पुलिस ने डम्फर को कब्जे में ले लिया है।

खुटहन। हिंस

घनश्यामपुर के पास डम्फर की चपेट में मरने वालों में महिला मीता देवी पुत्री स्व श्रीराम बिन्द 32 वर्षीय गांव पिलकीछा बिन्द बस्ती थाना खुटहन तथा इन्ही की पड़ोसी शान्ति देवी पत्नी राम सिंगार 50 वर्षीय घायल हैं। महिला की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। गांव के लोग गम्भीर रूप से घायल शांति देवी को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंच गये।

संबंधित खबरें