ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरस्कार्पियो के धक्के से दो चचेरे भाइयों की मौत

स्कार्पियो के धक्के से दो चचेरे भाइयों की मौत

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बैरीडीह गांव के समीप शनिवार को स्कार्पियों की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी। दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं...

स्कार्पियो के धक्के से दो चचेरे भाइयों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 02 Jun 2019 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बैरीडीह गांव के समीप शनिवार को स्कार्पियों की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी। दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं स्कार्पियो सवार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृत युवक के पिता तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात है। जानकारी होते ही सहयोगी मौके पर पहुंच गए।

आजमगढ़ जनपद के दीदरगंज थाना क्षेत्र स्थित डीहकैथौली गांव निवासी छोटेलाल यादव तहसील में बतौर लेखपाल कार्यरत हैं। वे नगर के समीप डिहवा भादी गांव में घर बनाकर रहते है। छोटे लाल का 27 वर्षीय पुत्र विवेक यादव अपने चचेरे भाई 16 वर्षीय अमन यादव के साथ बाइक से गांव जा रहा था। बताते हैं कि शाहगंज पल्थी रोड स्थित बैरीडीह गांव के समीप दीदरगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो यूपी 17 ई 1000 से धक्का लग गया। जिसमें दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में दोनों को निजी चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद दीदरगंज पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर स्कार्पियो चालक दरियापुर गांव निवासी हनुमंत यादव के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें