ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरघर में घुसा बेकाबू ट्रक, दो बेटियों सहित मां की मौत

घर में घुसा बेकाबू ट्रक, दो बेटियों सहित मां की मौत

स्थानीय थानाक्षेत्र के इलाहाबाद-जौनपुर मार्ग पर बुढ़िया का इनारा बाजार में रविवार की तड़के लगभग तीन बजे अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए एक घर में घुस गया। हादसे के दौरान वहां सो रहे सात लोग ट्रक व...

घर में घुसा बेकाबू ट्रक, दो बेटियों सहित मां की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 24 Feb 2019 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थानाक्षेत्र के इलाहाबाद-जौनपुर मार्ग पर बुढ़िया का इनारा बाजार में रविवार की तड़के लगभग तीन बजे अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए एक घर में घुस गया। हादसे के दौरान वहां सो रहे सात लोग ट्रक व मलबे की चपेट में आ गए। घटना में दो बेटियों और उनकी मां की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का प्रयागराज में उपचार चल रहा है। उधर, हादसे के बाद चालक भाग निकला।

जौनपुर से इलाहाबाद जा रहा तेज रफ्तार ट्रक बुढ़िया का इनारा के पास पहुंचकर अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़ते हुए दिनेश पाण्डेय के घर में जा घुसा। घर में सो रहीं 45 वर्षीया बेबी देवी पाण्डेय पत्नी दिनेश पाण्डेय, 8 वर्षीया इच्छा देवी पुत्री अभयराज निवासी गौरा थाना लम्भुआ सुल्तानपुर ,17 वर्षीय रूद्र कुमार मिश्रा पुत्र बृजेश कुमार मिश्रा, 35 वर्षीय शशिकला पत्नी बृजेश मिश्र, 5 वर्षीया रानी मिश्रा, 15 वर्षीया प्रज्ञा मिश्रा पुत्री बृजेश मिश्र मलबे में दब गए। चीख-पुकार सुनते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों ने किसी तरह से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए प्रभारी चिकित्साधिकारी ने सभी को प्रयागराज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मां शशिकला व दो बेटियों प्रज्ञा व रानी की मौत हो गयी। बाकी लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकारी विजय बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर श्याम दास वर्मा, उपनिरीक्षक ओमप्रकश यादव व फूलपुर क्षेत्राधिकारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। जेसीबी से ट्रक को थाने लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें