ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसड़क के गड्ढे में फंसकर टूटा ट्रक का गुल्ला, जाम

सड़क के गड्ढे में फंसकर टूटा ट्रक का गुल्ला, जाम

प्रयागराज-गोरखपुर हाइवे पर गौराबादशाहपुर कस्बे में बारी मोड़ के पास सड़क पर हुए बड़े गड्ढे की वजह से बुधवार की सुबह एक ट्रक का गुल्ला टूट गया। जिससे ट्रक गड्ढे में ही फंसकर खड़ा हो गया। ऐसे में लंबा...

सड़क के गड्ढे में फंसकर टूटा ट्रक का गुल्ला, जाम
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरThu, 24 Sep 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज-गोरखपुर हाइवे पर गौराबादशाहपुर कस्बे में बारी मोड़ के पास सड़क पर हुए बड़े गड्ढे की वजह से बुधवार की सुबह एक ट्रक का गुल्ला टूट गया। जिससे ट्रक गड्ढे में ही फंसकर खड़ा हो गया। ऐसे में लंबा जाम लग गया। छोटे वाहन तो किसी तरह निकलते रहे लेकिन बड़े वाहनों को पुलिस ने दोनों तरफ रोक दिया। ऐसे में जौनपुर की तरफ प्रसाद तिराहे और आजमगढ़ की तरफ बरदह तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। करीब छह घंटे के बाद ट्रक बनकर रवाना हुआ तब जाकर यातायात व्यवस्था बहाल हो पाया।

कस्बे में सड़क पर जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं। बारिश होने पर इन गड्ढों में पानी भर जा रहा है। जिससे आवागमन में लोगों को भारी दुश्वारी का सामना करना पड़ रहा है। आये दिन हादसे हो रहे हैं। गड्ढों में वाहनों के फंसने से जाम भी लग रहा है।सड़क पर गड्ढों व जाम के चलते व्यापार भी प्रभावित हो रहा है। प्रशासन द्वारा सड़क की मरम्मत नहीं कराकर लापरवाही बरती जा रही है। सड़क पर हुए गड्ढों में अनियंत्रित होकर साइकिल व बाइक सवार गिर कर चोटिल हो रहे हैं। अब तक कई छोटे वाहन जैसे आटो व पिकअप पलट चुके हैं। बीते 29 जुलाई को एक बाइक सवार किर्तापुर सेवईनाला निवासी युवक विकास पाल की सड़क के गड्ढे में गिर कर मौत भी हो चुकी है। बड़े वाहन जैसे बस या ट्रक असंतुलित होकर पलट गये तो बड़ा हादसा भी हो सकता है। शायद प्रशासन को किसी बड़े हादसे का ही इंतेजार है। लोकनिर्माण विभाग गड्ढों को पाटने के नाम पर कभी कभी सिर्फ ईंट का टुकड़ा डाल कर छोड़ दे रहा है। जो बारिश होने पर ईंट के टुकड़े गायब हो जाते हैं। कस्बा में मुख्यमार्ग के साथ ही बारी मार्ग और सेवईनाला मार्ग पर भी गड्ढों व जलभराव से लोग जूझ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें