ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरआरोपी से पैसा पाने के लिए छात्र लगा रहा थाने का चक्कर

आरोपी से पैसा पाने के लिए छात्र लगा रहा थाने का चक्कर

आजमगढ़ के एक छात्र से बीएड का शुल्क जमा करने के नाम पर लिए गए पैसे पाने के लिए थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक चक्कर काट रहा है। आरोपी को पकड़ पाने में...

आरोपी से पैसा पाने के लिए छात्र लगा रहा थाने का चक्कर
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 30 Nov 2022 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर। आजमगढ़ के एक छात्र से बीएड का शुल्क जमा करने के नाम पर लिए गए पैसे पाने के लिए थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक चक्कर काट रहा है। आरोपी को पकड़ पाने में थाने की पुलिस भी बौनी नजर आ रही है। दर दर की ठोकरें खा रहा छात्र वापस लौटकर फिर प्रयागराज अपर पुलिस निदेशक के यहां पहुंचा है।

आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव निवासी गोरेलाल यादव पुत्र प्रेमचंद यादव वर्ष 2018-20 में मेरठ से बीएड किया। इलाहाबाद में रहकर तैयारी कर रहा है। वहीं पर रूम पार्टनर के जरिये अहिरोपरशुरामपुर निवासी एक युवक से संबंध हो गया। बीएड की फीस जमा करने के लिए आरोपित युवक ने पीड़ित छात्र से 35 हजार रुपए लिया। महाविद्यालय में फीस जमा न करने की छात्र को तब जानकारी हुई जब वह बीएड का प्रमाण पत्र लेने गया। प्रमाणपत्र न मिल पाने से निराश छात्र आरोपी युवक की तलाश कर रहा है। पीड़ित छात्र रकम पाने के लिए आरोपी युवक के घर लगातार चक्कर काट रहा है। परेशान होकर छात्र गोरेलाल ने खेतासराय थाने में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने इस पर कोई तवज्जो नहीं दिया। मजबूर होकर उसने प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को प्रार्थना पत्र दिया। उन्होंने जौनपुर एसपी को मामला देख लेने के लिए निर्देशित किया तो मामला फिर खेतासराय थाने पहुंचा। थानाध्यक्ष ने हल्का पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित को लेकर पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। अब हल्का पुलिस यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि जब नहीं मिल रहा तो क्या करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें