ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरमिर्च व्यापारी से दिनदहाड़े पौने तीन लाख की लूट

मिर्च व्यापारी से दिनदहाड़े पौने तीन लाख की लूट

नगर कोतवाली क्षेत्र के खुरचनपुर गांव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार दो बदमाशों ने हरी मिर्च व अदरक के थोक व्यापारी से दो लाख चौरासी हजार रुपये लूट लिये। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर...

मिर्च व्यापारी से दिनदहाड़े पौने तीन लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरThu, 15 Nov 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र के खुरचनपुर गांव के पास गुरुवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार दो बदमाशों ने हरी मिर्च व अदरक के थोक व्यापारी से दो लाख चौरासी हजार रुपये लूट लिये। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन देर रात तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।

उर्दू बाजार मोहल्ला निवासी मो. जमील उर्फ नन्हें की चौकिया मंडी में आढ़त है। रोज की तरह वह दोपहर में कारोबार की बिक्री का पैसा लेकर भतीजे के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। वह खुरचनपुर के पास पहुंचे थे कि पल्सर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहा दिखाकर पैसों से भरा बैग छीन लिया। जान जाने के डर से कारोबारी ने कोई विरोध नहीं किया और बदमाश आसानी से लूट को अंजाम देकर भाग निकले। कारोबारी की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। आसपास के लोगों से भी जानकारी ली गई। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर आसपास के थानों को भी अलर्ट किया गया। कई स्थानों पर नाकेबंदी करके चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन देर रात तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। वहीं, दिनदहाड़े हुई दुस्साहसिक वारदात की जानकारी होते ही चौकिया धाम स्थित बड़ी मंडी के व्यापारियों में दहशत फैल गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें