ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरफांसी लगाकर महिला ने दी जान

फांसी लगाकर महिला ने दी जान

0 पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सी विनोद कुमार बिंद की 29 वर्षीय पत्नी अजोरा बिंद रात में परिवार के सदस्यों के साथ भोजन करने के...

फांसी लगाकर महिला ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 15 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बरसठी, हिन्दुस्तान संवाद। थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में सोमवार की रात मौत हो गयी। महिला का शव बंद कमरे में दीवार के बीच लगी लकड़ी के सहारे रस्सी से लटकता हुआ पाया गया। मायके वालों ने मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गांव निवासी विनोद कुमार बिंद की 29 वर्षीय पत्नी अजोरा बिंद रात में परिवार के सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई जबकि पति बाहर बरामदे में सो रहा था। भोर में पति ने किसी काम के लिए पत्नी अजोरा को आवाज दिया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। खिड़की से देखा तो वह फंदे से लटकी हुई थी। उसने घटना की सूचना पुलिस के साथ मायके वालों को दी। मौके पर पहुंचे चचेरे भाई तारा शंकर बिन्द ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित कर रहे थे। उसने ससुराल के लोगों पर मारने का आरोप लगाया। अजोरा का मायका भदोही जिले के गोपीगंज में है। शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी। दो बच्चे हैं। थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, तहरीर मिलने पर कारवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।