ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरमुंबई जाने के लिए घर से निकला युवक मिला बेहोश

मुंबई जाने के लिए घर से निकला युवक मिला बेहोश

मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित चौकीकला गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम 30 वर्षीय युवक बेहोशी हालत में पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना यूपी 100 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य...

मुंबई जाने के लिए घर से निकला युवक मिला बेहोश
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSat, 22 Jun 2019 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित चौकीकला गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम 30 वर्षीय युवक बेहोशी हालत में पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना यूपी 100 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने बताया कि युवक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया गया है।

सिकरारा थाना क्षेत्र के सुखलालगंज गांव निवासी दीपक कुमार गौतम पुत्र भैयालाल गौतम शुक्रवार को मुम्बई जाने के लिए घर से निकला। वह रास्ते में अपनी ससुराल लासा चला गया। वहां से जब वह मुम्बई के लिए निकला तो रहस्यमय ढंग से मछलीशहर जंघई मार्ग पर स्थित चौकी कला के पास बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने जब उसे बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो डायल 100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब से मिले आईकार्ड एव बैंक पासबुक से युवक की पहचान करते हुए एम्बुलेंस की मदद से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें