ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरछत पर सो रही युवती पर फेंका तेजाब

छत पर सो रही युवती पर फेंका तेजाब

रामनगर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रसुलहा में छत पर सो रही एक युवती पर एक युवक ने मंगलवार देर रात तेजाब फेंक दिया। तेजाब हमले में युवती बाल-बाल बच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया...

छत पर सो रही युवती पर फेंका तेजाब
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 19 Jun 2019 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रसुलहा में छत पर सो रही एक युवती पर एक युवक ने मंगलवार देर रात तेजाब फेंक दिया। तेजाब हमले में युवती बाल-बाल बच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित युवती के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मंगलवार देर रात लगभग एक बजे आरोपी युवक शहाबुद्दीन पुत्र आमीरउल्हा दीवार फांद कर उनके घर की छत पर आ गया। छत पर सो रही उनकी बेटी पर आरोपी ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब बेटी के बाल और बिस्तर पर पड़ा। बेटी ने शोर मचाया तो परिजनों की नींद खुली, सभी दौड़ते हुए छत पर गए। शोर सुनकर पड़ोसी भी आ गए। परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने आरोपी को सौंप दिया। बाद में बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शहाबुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें