अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जौनपुर: किशोरी की रेप के बाद हत्या, लाश रेलवे पटरी के पास मिली

किशोरी की रेप के बाद हत्या, लाश रेलवे पटरी का पास मिली

जफराबाद रेल जंक्शन के उत्तरी छोर पर बदमाशों ने किशोरी के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। ईंट से मुंह को पूरी तरह कूंच दिया था। दुर्घटना छुपाने के लिए लाश को घसीट कर रेलवे पटरी के पास रख दिया। लाश से कुछ दूर घटना स्थल पर टूटी हुई चूडि़यां और हत्या में प्रयुक्त ईंट मिला है। आरपीएफ और छानबीन के बाद लाश को जीआरपी जौनपुर के जिम्मे सौंप दिया। किशोरी की शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

वाराणसी के आईजी गुरुवार को पूर्वान्ह साढ़े 11 बजे से समीक्षा बैठक कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली की जफराबाद थाना क्षेत्र में किशोरी की लाश मिली है। हड़कम्प मच गया। प्राथमिक जांच में किशोरी के साथ दुराचार की पुष्टि हुई है। उसके शरीर पर कपड़े अस्त व्यस्त थे। 

जफराबाद रेलवे जंक्शन के उत्तरी छोर पर रेलवे के पास सरपत का झुरमुट है। वहां पूर्वान्ह किसी ने किशोरी की लाश देखी तो आरपीएफ को सूचना दी। मौके पर आरपीएफ चौकी प्रभारी जीसी शर्मा अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे। वहां किशोरी की लाश पड़ी हुई थी। उसका चेहरा ईंट से कूंच दिया गया था। ईंट के प्रहार से उसकी ठुड्ढी और दांत टूट हुए थे। किशोरी सिर पर बहुत छोटे छोटे बाल थे। लग रहा था कि एक माह पूर्व उसने मुंडन कराया हुआ था। 

जांच पड़ताल के दौरान सब इन्स्पेक्टर ने बताया कि किशोरी के अन्डर वीयर पर कई तरह के दाग थे जिससे रेप की पुष्टि हो रही थी। अब पोस्टमार्ट में पता चलेगा की सामूहिक दुराचार हुआ है या किसी एक व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:teenagers murdered after rape found near dead body on railway track