ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरशिक्षकों ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने का लिया संकल्प

शिक्षकों ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने का लिया संकल्प

माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक रविवार को संघ के जिलाध्यक्ष सरोज सिंह की अध्यक्षता में बलुघाट स्थित कैम्प कार्यालय में हुई। उपस्थित जनों ने 12 मई को होने वाले मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने पर जोर दिया।...

शिक्षकों ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने का लिया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 21 Apr 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

माध्यमिक शिक्षक संघ की बैठक रविवार को संघ के जिलाध्यक्ष सरोज सिंह की अध्यक्षता में बलुघाट स्थित कैम्प कार्यालय में हुई। उपस्थित जनों ने 12 मई को होने वाले मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने पर जोर दिया। मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए संघ के प्रदेशीय उपाध्यक्ष रमेश सिंह ने सभी को संकल्प दिलाया कि अपने-अपने माध्यमिक विद्यालयों में छात्रों, शिक्षकों व अभिभावकों को जागरूक करके उन्हें छठवें चरण में 12 मई को होने वाले मतदान में शामिल करायेंगे।

उन्होंने कहा कि इसके लिए विभिन्न गांवों में रैली निकालकर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जायेगा। कहा कि जब तक हमारा जिला प्रदेश में अव्वल नहीं होगा, इस जिले के शिक्षक साथी चैन से नहीं बैठेंगे। बैठक का संचालन कर रहे जिलामंत्री तेरस यादव, अतुल सिंह, सुधाकर सिंह ने हर संभव सहयोग पर जोर दिया। इस मौके पर दिनेश चक्रवर्ती, ऋषि श्रीवास्तव, इन्द्रपाल सिंह, सुनील सिंह, दयाशंकर यादव व अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें