ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरछात्र बेटे ने पिता के जान की रक्षा के लिए पीएमओ से लगाई गुहार

छात्र बेटे ने पिता के जान की रक्षा के लिए पीएमओ से लगाई गुहार

एक छात्र बेटे ने अपने पिता के जान की रक्षा के लिए पीएमओ से गुहार लगाई है। बेटे ने दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंच कर प्रार्थना पत्र...

छात्र बेटे ने पिता के जान की रक्षा के लिए पीएमओ से लगाई गुहार
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरThu, 30 Mar 2023 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

केराकत, जौनपुर। एक छात्र बेटे ने अपने पिता के जान की रक्षा के लिए पीएमओ से गुहार लगाई है। बेटे ने दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंच कर प्रार्थना पत्र सौंपा। पीएमओ ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के जखियां गांव निवासी तथा स्नात्तकोत्तर के छात्र विकास कुमार सिंह के अनुसार उसके पिता बजरंग बहादुर सिंह भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष हैं। इस नाते वे भूमाफियाओं से सरकारी जमीनों को कब्जा मुक्त कराने के लिए विभिन्न सरकारी कार्यालयों में शिकायत पत्र और जन सूचना अधिनियम के तहत प्रार्थना पत्र डालते रहते हैं।

विकास सिंह की शिकायत है कि इसी कारण कुछ लोग उसके पिता बजरंग बहादुर सिंह की जान के दुश्मन बन गए हैं। विकास के मुताबिक क्षेत्रिय पुलिस की मिली भगत से कई बार भू माफियाओं ने उनके पिता की पिटाई भी की और मुकदमा तक दर्ज नहीं कराने दिया। बल्कि उल्टे उनके पिता के खिलाफ ही संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। पीएमओ को दिए प्रार्थना पत्र में विकास सिंह अपने पिता की जान को लेकर चिंता जताई है। उन्हें आशंका है कि दबंग भू माफिया उनके पिता की हत्या कर सकते हैं। पीएमओ ने पत्र को स्वीकार कर लिया है तथा समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें