Showcase of potteries on various godowns - विभिन्न गोदामों पर कोटेदारों का प्रदर्शन DA Image
6 दिसंबर, 2019|9:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विभिन्न गोदामों पर कोटेदारों का प्रदर्शन

विभिन्न गोदामों पर कोटेदारों का प्रदर्शन

जिले के विभिन्न विपणन गोदामों पर कोटेदारों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए मांग की कि प्रति कुंतल खाद्यान्न ढाई सौ रुपया उन्हें कमीशन दिया जाय।

हिसं नौपेड़वा के अनुसार, बक्शा ब्लाक के कोटेदार संघ अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह झिनकू की अगुआई में ब्लाक के कोटेदारों ने विपणन केंद्र पर विरोध जताया। अध्यक्ष अभिषेक ने कहा कि प्रदेश सरकार कोटेदारों के प्रति उदासीन है। कहा कि सरकार परिवहन व्यय में बढ़ोतरी, दो सौ रुपया खाद्यान्न में कमीशन जैसी मांग को लगातार नजरअंदाज कर रही है। कोटेदारों ने एलान किया कि वह तब तक खाद्यान्न नहीं उठाएंगे जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती ।

हिसं मछलीशहर के अनुसार, मानदेय ,डोर टू डोर डिलवरी, एवं बकाया भुगतान की मांग को लेकर कोटेदार संघ के अध्यक्ष गिरजाशंकर यादव के नेतृत्व में कोटेदारों ने नगर स्थित विपणन गोदाम पर धरना दिया। खाद्यान्न की निकासी बाधित रही। धरने में संगठन के कोषाध्यक्ष अजित कुमार ,प्रवीण कुमार, हरिनाथ,राम कृपाल ,सुरेश कुमार, भगत सिंह, अनिल कुमार, हरीलाल मौजूद रहे।

हिसं सिकरारा के अनुसार, कोटेदारों ने मंगलवार को विपणन गोदाम पर तालाबंदी कर धरना देकर राशन न उठाने का ऐलान किया। ब्लाक अध्यक्ष अशोक सिंह के नेतृत्व में दिन में दस बजे फतेहगंज बाजार में स्थित विपणन गोदाम पर दर्जनों कोटेदार पहुंचे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Showcase of potteries on various godowns