DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › जौनपुर › एसडीएम ने तहसीलदार को लगाई फटकार
जौनपुर

एसडीएम ने तहसीलदार को लगाई फटकार

हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:10 AM
एसडीएम ने तहसीलदार को लगाई फटकार

केराकत। हिन्दुस्तान संवाद

नरहन गांव के विवादित जमीन का निस्तारण करने में रूचि नहीं लेने पर एसडीएम चंद्रप्रकाश पाठक ने तहसीलदार रामसुधार राम को शुक्रवार को फटकार लगायी। उन्होंने निस्तारण नहीं करने की सूरत में तहसीलदार से आख्य मांगी है।

एसडीएम ने तहसीलदार से लिखित रूप में कहा है कि बार बार कहने के बाद भी आपने न तो मामले में रूचि ली और न मौके पर गए। यह उचित नहीं है। उन्होंने एक बार फिर तहसीलदार को मौका देते हुए राजस्व, चकबंदी और पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर मामले का समाधान करने का निर्देश दिया है।

इसके आलावा उन्होंने तहसीलदार को मामले का निस्तारण नहीं करा पाने की स्थिति में आख्या देने के लिए निर्देशित किया है। नरहन गांव में करीब सात बिस्वा जमीन को लेकर सरायबीरू गांव के नितिन सोनकर और नरहन गांव के लालचंद यादव, ज्ञानचंद यादव, विजय यादव, समराज यादव आदि से झगड़ा चल रहा है। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट भी हो चुकी है।

इसी मामले में एक पक्ष के नितिन सोनकर ने जमीन की पैमाईश कराने के लिए तहसील प्रशासन से गुहार लगाई है। लेकिन शिकायत है कि आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे क्षुब्ध होकर नितिन ने आत्मदाह करने की धमकी तक दे डाली। जिससे तहसील प्रशासन में हड़कंप मच गया।

इसके बाद एसडीएम चंद्रप्रकाश पाठक ने तहसीलदार राम सुधार राम को चकबंदी, राजस्व और पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर निस्तारण हेतु निर्देशित किया। लेकिन उन्होंने रूचि नहीं दिखाई। जिसपर एसडीएम ने तहसीलदार को फटकार लगाई है और अंतिम मौका दिया है।

संबंधित खबरें