ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरचार सौ मीटर दौड़ में सदानन्द रहे प्रथम

चार सौ मीटर दौड़ में सदानन्द रहे प्रथम

स्थानीय ब्लाक के श्यामलाल मेला मैदान में सोमवार को ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन खण्ड विकाश अधिकारी रामचरित्र यादव ने किया। प्रतियोगिता का प्रारंभ 400 मीटर के...

चार सौ मीटर दौड़ में सदानन्द रहे प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरMon, 07 Jan 2019 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय ब्लाक के श्यामलाल मेला मैदान में सोमवार को ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन खण्ड विकाश अधिकारी रामचरित्र यादव ने किया। प्रतियोगिता का प्रारंभ 400 मीटर के दौड़ से शुरू हुआ। जिसमें बालक वर्ग में हथियाडीह गांव के सदानंद ने प्रथम व बालिका वर्ग में रामनगर की कविता ने बाजी मारी।

300 मीटर दौड़ में मनोज यादव ने बाजी मारी। 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में प्रथम स्थान हथियाडीह गांव के सोनू ने हासिल किया। बालिका वर्ग में कविता यादव ने प्रथम स्थान पर कब्जा किया। 800 मीटर दौड़ बालक वर्ग में प्रथम स्थान विशाल कुमार ने प्राप्त किया । बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर गहलाई गाँव की अंतिमा मौर्य ने कब्जा किया। 1500 मीटर के दौड़ में सराय विक्रम गांव के विकाश मौर्य ने प्रथम स्थान हासिल किया।

अन्य कई खिलाडि़यों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। खेलकूद प्रतियोगिता का समापन ब्लाक प्रमुख रामनगर अरविंद सिंह मखड़ू ने किया और पुरस्कार भी वितरित किया। खेल के रेफरी विजयशंकर यादव व लालसाहब रहे। इस मौके पर प्रधान शिवशंकर सिंह, दयाशंकर सिंह, रमेश यादव रहे । कार्यक्रम के व्यवस्थापक त्रिलोकीनाथ मिश्र, उमेश चंद्र, सिद्धार्थ कुमार आदि ने किया। अतिथियों का लालजी यादव ने आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें