DA Image
7 मार्च, 2021|2:10|IST

अगली स्टोरी

15 अगस्त 22 तक हर गरीब को छत: डा. हरेंद्र

15 अगस्त 22 तक हर गरीब को छत: डा. हरेंद्र

गौराबादशाहपुर। हिन्दुस्तान संवाद

धर्मापुर ब्लाक के पिलखिनी गांव में सोमवार को जफराबाद विधायक डा. हरेंद्र प्रसाद सिंह ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। संबंधित अधिकारियों को निराकरण करने का निर्देश दिया। इससे पहले उन्होंने कई गांवों में कार्यकर्ताओं के साथ पद यात्रा भी की। विधायक श्री सिंह ने सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं पर भी चर्चा की। कहा कि सरकार की योजना है कि 15 अगस्त 2022 तक सभी गरीबों को आवास दे दिया जायेगा। कोई भी गरीब बिना छत के नहीं रहेगा। हर घर को शुद्ध पेयजल के लिए गांवों में पानी की टंकी बनवाकर पाइप लाइन से सप्लाई देने की सरकार की योजना है।

विधायक ने राशन कार्ड के लिए सप्लाई इंस्पेक्टर रत्नेश श्रीवास्तव, पेंशन के लिए एडीओ समाज कल्याण नमन राय, आयुष्मान योजना के तहत गोल्डन कार्ड बनाने के लिए चिकित्सा अधीक्षक डा. मनोज कुमार और बिजली समस्या के निदान के लिए बिजली विभाग के एसडीओ मैनेजर प्रसाद को गांव में 30 जनवरी को कैम्प लगाकर सभी समस्याओं के निराकरण का निर्देश दिया।

अध्यक्षता बीडीओ शकुंतला सिंह व संचालन एडीओ ब्रह्मजीत सिंह ने किया। प्रधान संध्या देवी के पति शैलेन्द्र कुमार ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के विनय सिंह, राधेश्याम विश्वकर्मा, उमेश सिंह, राहुल सिंह, गुड्डू सिंह, जेई अनिल गुप्त, सेक्रेटरी राजेश यादव, अरविंद यादव अन्य रहे। इससे पूर्व विधायक ने मनिहां, सरसौड़ा, विशुनपुर बसवत और सोनारी में पदयात्रा कर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Roof to every poor till 15 August 22 Dr Harendra