ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरमड़ियाहूं में झमाझम बारिश ने खोली सफाई की पोल

मड़ियाहूं में झमाझम बारिश ने खोली सफाई की पोल

स्थानीय नगर में सोमवार को दोपहर में एक घंटे तक झमाझम बारिश ने जमकर बारिश हुई। बारिश ने नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। नाले का गंदा पानी व कचरा सड़कों पर बहने लगा। दर्जनभर दुकानों में...

मड़ियाहूं में झमाझम बारिश ने खोली सफाई की पोल
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरMon, 24 Jun 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय नगर में सोमवार को दोपहर में एक घंटे तक झमाझम बारिश ने जमकर बारिश हुई। बारिश ने नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। नाले का गंदा पानी व कचरा सड़कों पर बहने लगा। दर्जनभर दुकानों में भी गंदा पानी घुस गया।

गांधी तिराहा व भगत सिंह चौराहे के अगल बगल नाला सफाई न होने के कारण सारा कचरा सड़कों पर बहने लगा। वाराणसी रोड स्थित दर्जन भर दुकानों में नाले का गंदा पानी घुस गया जिससे दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गंज पाल बस्ती में नाला जाम होने के कारण लोगों के घरों में गंदा पानी घुस गया। इस वार्ड के लोग विगत कई महीनों से नाला सफाई की मांग भी कर रहे थे लेकिन नाला का सफाई नगर पंचायत द्वारा नहीं कराई गई। पुरानी बाजार में दो दिन पहले नाली सफाई कर कचड़ा सूखने के इंतेजार में सड़क की पटरियों पर छोड़ दिया गया था। जो सूखने बजाय बारिश के दौरान सड़कों पर बहने लगा। बारिश बंद होने पर सारा कचड़ा सड़कों पर फैल गया। जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी हुई। वार्ड खैरूद्दीन के सभासद राकेश गुप्ता उर्फ रिन्कू ने बताया कि शिवाजी नगर स्थित रेलवे फाटक से लेकर सारे वार्ड का पानी नाले से होकर भेड़यहवा पुलिया से होकर आगे के लिये निकलता है। परन्तु पुलिया की सफाई न होने के कारण सारा पानी उसी जगह पर रुक गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें