DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्टअटैक से आरएएफ के एसआई मौत

सीहीपुर निवासी और अलीगढ़ में तैनात आरएएफ के सब इंस्पेक्टर 51 वर्षीय हौशिला प्रसाद पाल का मंगलवार की शाम हार्टअटैक से निधन हो गया। बुधवार की सुबह शव घर लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। सैनिक सम्मान के साथ सलामी दी गई।

अलीगढ़ के 104 बटालियन में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात हौशिलाप्रसाद पाल पुत्र विश्वनाथ पाल मंगलवार को दिन में लगभग साढ़े तीन बजे सहयोगियों के साथ कैम्प में चाय पी रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इंस्पेक्टर लवकुश पांडेय के नेतृत्व में वाहन से बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे शव लाया गया। गांव में शव पहुंचते ही अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, जिपं सदस्य जेपी यादव, केशजीत यादव, संजय कनौजिया पूर्व प्रमुख ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शव अंतिम संस्कार के लिए रामघाट ले जाया गया। पुत्र विपुल पाल ने मुखाग्नि दी और सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
माता पिता के इकलौते व मूलरूप से राजेपुर (सिरकोनी)निवासी हौशिलाप्रसाद की तीन वर्ष की अवस्था में ही मां की मौत हो गई उसके बाद उनके फूफा लाइनबाजार के सीहीपुर निवासी मनसूखापाल पूर्व प्रधान ने अपने यहां लाकर उनका पालन-पोषण किया। तिलकधारी डिग्री कालेज से शिक्षा के पश्चात 1985 में वह सीआरपीएफ में भर्ती हुए। 

परिजनों ने बताया कि वे टीडी कालेज में बास्केटबाल के नेशनल स्तर के खिलाड़ी थी थे। तीन वर्ष पहले वे आरएएफ,(रैपिड एक्शन फोर्स) में चले गए। उन्हें एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। बड़ा पुत्र 27 वर्षीय विपुल, बेटी निशा व ऋचा की शादी हो चुकी है जबकि सबसे छोटी अदिति है। पति के अचानक निधन से सुशीला गहरे सदमे में हैं। बीती 28 अप्रैल को परिवार के एक सदस्य के निधन पर वह घर आये थे और 17 मई को गए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RAFs SI death from HeartAtack