ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरपीयू के अधीक्षक की बाइक व कार को किया क्षतिग्रस्त

पीयू के अधीक्षक की बाइक व कार को किया क्षतिग्रस्त

 वीर बहादुर सिंह पूर्वान्चल विवि में शुक्रवार की रात अज्ञात अराजक तत्वों ने एक वरिष्ठ कर्मचारी की बाईक और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीडि़त ने मामले की   शिकायत प्राक्टर से करते हुए जांच...

पीयू के अधीक्षक की बाइक व कार को किया  क्षतिग्रस्त
जौनपुर।Sat, 22 Sep 2018 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

 वीर बहादुर सिंह पूर्वान्चल विवि में शुक्रवार की रात अज्ञात अराजक तत्वों ने एक वरिष्ठ कर्मचारी की बाईक और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। पीडि़त ने मामले की   शिकायत प्राक्टर से करते हुए जांच की मांग की।

विवि परिसर के कर्मचारी आवासीय परिसर में उपाधि विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार सिंह निवासी निगोह परिवार के साथ रहते हैं। आवास के बाहर उनकी बाइक व कार  खड़ी थी। रात में अराजक तत्व पहुंचे और उनकी कार व बाइक का शीशा, लाईट तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके अलावा खिड़कियों पर ईट पत्थर भी फेंके। रात जगा होने पर परिवार के लोग नीचे दौड़कर आए तो दो युवक वहां से भाग चुके थे। इसकी सूचना अनिल सिंह ने पुलिस व विवि के अधिकारियों को दिया। अधीक्षक अनिल सिंह निगोह का कहना है कि  पहले भी इस तरह की घटना मेरे साथ हो चुकी है। विवि के सुरक्षाकर्मी किसी भी सम्पत्ति की रक्षा करने में पूरी तरह फेल है। मुझे किसी बड़ी घटना की आशंका सता रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें