ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरशराब की दुकान बंद कराने को प्रदर्शन

शराब की दुकान बंद कराने को प्रदर्शन

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव में देशी शराब की दुकान को बंद कराने के लिए गुरुवार को दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने हाथ में झाड़ू डंडा लेकर प्रदर्शन किया। डीह बाबा व चौरामाता मंदिर के सामने स्थित...

शराब की दुकान बंद कराने को प्रदर्शन
रामनगर। हिन्दुस्तान संवादThu, 19 Apr 2018 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव में देशी शराब की दुकान को बंद कराने के लिए गुरुवार को दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने हाथ में झाड़ू डंडा लेकर प्रदर्शन किया। डीह बाबा व चौरामाता मंदिर के सामने स्थित दुकान को बन्द अन्यत्र खोलने की मांग की। 

प्रदर्शन कर रही महिलाओं में रेहाना ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने यह कह कर पल्ला झाड़ लिया कि आप लोग उच्चाधिकारियों से शिकायत करें। 
ग्रामीणों की शिकायत है कि देशी शराब की दुकान भवानीगंज बाजार के नाम से एलाट है और दुकान को जमालपुर गांव में खोला गया है। इसलिए गांव के लोगों ने मांग किया कि जहां के नाम से दुकान एलाट है वहां खोली जाय। 

उधर ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी को पत्र देकर देशी शराब की दुकान को धार्मिक स्थल से दूर करने की मांग की तथा जहां के नाम से स्वीकृति मिली है वहां खोला जाय। इस पर जिलाधिकारी ने कहां की जांच कराकर दुकान जहां के नाम से एलाट है वहीं खोला जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें