ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरकेराकत क्षेत्र में बदमाशों ने एक को मारी गोली

केराकत क्षेत्र में बदमाशों ने एक को मारी गोली

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पतौरा सड़क पर रैकल ब्रम्ह बाबा के पास सफारी व इनोवा सवार बदमाशों ने दो लोगों को शुक्रवार की शाम गोली मार दिया। संयोग से गोली केवल एक को लगी। दूसरे को हाकी से मारकर अधमरा कर...

केराकत क्षेत्र में बदमाशों ने एक को मारी गोली
केराकत (जौनपुर)। हिन्दुस्तान संवादFri, 10 Nov 2017 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पतौरा सड़क पर रैकल ब्रम्ह बाबा के पास सफारी व इनोवा सवार बदमाशों ने दो लोगों को शुक्रवार की शाम गोली मार दिया। संयोग से गोली केवल एक को लगी। दूसरे को हाकी से मारकर अधमरा कर दिया। घायलों को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया। घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार समझा बुझाकर जाम खत्म कराया। पिछले दो दिन से ताबड़तोड़ हो रही गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। 

 क्षेत्र के तरियारी गांव के 37 वर्षीय शिवप्रकाश यादव अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। रास्ते में गंगौली गांव के 40 वर्षीय शिवप्रकाश यादव मिल गए तो वे भी अपनी मोटरसाइकिल लेकर साथ घर के लिए चल दिये। पतौरा सड़क पर रैकल ब्रम्ह बाबा के पास सफारी और इंनोवा गाड़ी से पहले से ही घात लगाए बदमाश बैठे थे। जैसे ही शिवप्रकाश और राजेश नजदीक पहुंचे। सफारी गाड़ी में बैठे लोगों ने शिवप्रसाद की गाड़ी में टक्कर मार दिया। शिव प्रसाद के गिरते ही बदमाश उतरकर शिवप्रसाद को गोली मार दिया। संयोग वश गोली उनके बाएं पैर की जांघ में लगी। 

उधर, दो बदमाशों ने राजेश के सिर पर हाकी से हमला कर दिया। बदमाशों के हमले को देखकर आसपास टहल रहे कुछ लड़कों और महिलाओं ने शोर मचाया तो बदमाश अपनी अपनी गाड़ियों में बैठकर जौनपुर की ओर भाग गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर घटना की सूचना दी। दोनों को केराकत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से क्रुद्ध क्षेत्रीय लोगों ने नई बाजार में सड़क जाम कर दिया। कोतवाली पुलिस समेत चन्दवक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम समाप्त कराया। पिछले दो दिन से लगातार हो रही गोली बारी की घटना से जनता में आक्रोश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें