ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरअब शराब गोदाम पर एसआईटी टीम का छापा

अब शराब गोदाम पर एसआईटी टीम का छापा

जौनपुर। संवाददाता लाइन बाजार थाना क्षेत्र में स्थित खरका कालोनी में बने शराब...

अब शराब गोदाम पर एसआईटी टीम का छापा
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरFri, 30 Jul 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर। संवाददाता

लाइन बाजार थाना क्षेत्र में स्थित खरका कालोनी में बने शराब ​व्यवसायी ओम प्रकाश जायसवाल के गोदाम पर गुरुवार को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने (एसआईटी) छापेमारी की। शासन के निर्देश पर टीम गोदाम के भीतर स्टाक चेक करने के साथ ही अभिलेखों को देर शाम तक खंगालती रही। टीम ने मीडिया को कुछ भी बताने से मना कर दिया।

चर्चा है कि सहारनपुर के टपरी प्लांट से शराब निकासी में हुए फर्जीवाड़ा को लेकर कार्रवाई की जा रही है। एक सप्ताह पूर्व शराब व्यवसायी के यहां आयकर विभाग की टीम ने लगातार तीन दिनों तक जांच की थी। अपर पुलिस अधीक्षक डा. संजय कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग की मांग पर पुलिस लाइन से पुलिस व पीएसी टीम को सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भेजा गया है।

विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश जायसवाल की वाराणसी, मऊ, आजमगढ़ व इलाहाबाद में शराब की दुकान है। जौनपुर व आजमगढ़ में दो दुकान ओम प्रकाश के सेल्समैन ध्रुव कुमार के नाम से एलाट हुई। जबकि ध्रुव कुमार के बारे में बताया गया कि वह सेल्समैन के रूप में साढ़े छह हजार सेलरी पाता है। 25-25 लाख की दो सिक्योरटी व एक एक करोड़ का माल उसके लाइसेंस पर उठाया गया है। यही से एसआईटी का माथा ठनका। जांच के दौरान आजमगढ़ गद्दी पर बैठने वाले ध्रुव कुमार जायसवाल से पूछताछ की गयी और साथ ही एक हार्डिक्स बरामद की गयी तो काफी कुछ तथ्य सामने आया। इन्ही सब चीजों को लेकर जौनपुर खरका कालोनी स्थित गोदाम पर भी छापेमारी की गयी। पूर्वान्ह 11 बजे आयी टीम शाम तक मौजूद रही। कुछ पेपर व नगदी के अलावा मौजूद असलहों के बारे में भी जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें