ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरविभिन्न स्थानों से तमंचे-कारतूस के साथ नौ बंदी

विभिन्न स्थानों से तमंचे-कारतूस के साथ नौ बंदी

जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से एसपी आशीष तिवारी के निर्देश पर रविवार को जबरदस्त अभियान चलाया गया। इस दौरान आठ तमंचा व 12 कारतूस तथा एक चाकू के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया...

विभिन्न स्थानों से तमंचे-कारतूस के साथ नौ बंदी
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरMon, 25 Feb 2019 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से एसपी आशीष तिवारी के निर्देश पर रविवार को जबरदस्त अभियान चलाया गया। इस दौरान आठ तमंचा व 12 कारतूस तथा एक चाकू के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया।

चंदवक पुलिस ने हेमन्त सिंह पुत्र अभयजीत सिंह निवासी अमिलिया को तमंचा के साथ दबोचा। लाइनबाजार पुलिस ने सन्तोष यादव उर्फ बबलू पुत्र नेही लाल यादव निवासी सैदनपुर को सीहीपुर मोड़ से 315 बोर का एक तमंचा व दो कारतूस के साथ पकड़ा। लक्ष्मण यादव पुत्र प्रकाश यादव निवासी विशेषरपुर को चिस्ती बाबा मोड़ पचहटिया से तमंचा व दो कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया। शाहगंज में जिलाजीत कुमार पुत्र रामानन्द निवासी खैरुद्दीनपुर थाना पवई, आजमगढ़ को फैजाबाद रोड भादी से एक तमंचा व दो कारतूस के साथ पुलिस ने दबोचा। शंकर लाल पुत्र रामसमुझ निवासी पुराना चौक थाना शाहगंज को चाकू के साथ दबोचा गया। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मगनलाल यादव पुत्र पारसनाथ यादव निवसी अरुवा थाना सुजानगंज को सुजानगंज चौराहा गैस एजेन्सी के पास से तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। सूरज गौतम पुत्र अमरनाथ गौतम निवासी नन्दलाल का पुरा थाना मछलीशहर को बरईपार चौराहा से तमंचा व कारतूस के साथ दबोचा गया। कोतवाली पुलिस ने आसिफ उर्फ मन्सूरी पुत्र मुख्तार अहमद निवासी मुन्ना टोला थाना कोतवाली को राजा साहब के पोखरा से तमन्चा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

जफराबाद पुलिस ने धर्मेन्द्र उर्फ दंगल पुत्र लल्लन चौहान निवासी गोण्डा खास थाना जफराबाद को खोजनपुर से तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें