ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरशाहगंज में बंधक बना तीन लाख की लूट

शाहगंज में बंधक बना तीन लाख की लूट

कोतवाली क्षेत्र अरगुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी कोटेदार रामदास यादव के घर शुक्रवार को नकाबपोश बदमाशों ने रात में धावा बोल दिया। पीछे के रास्ते छत से घर में पहुंच गए। सभी सदस्यों को बंधक बनाकर करीब...

शाहगंज में बंधक बना तीन लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSat, 25 Aug 2018 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र अरगुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी कोटेदार रामदास यादव के घर शुक्रवार को नकाबपोश बदमाशों ने रात में धावा बोल दिया। पीछे के रास्ते छत से घर में पहुंच गए। सभी सदस्यों को बंधक बनाकर करीब तीन लाख का आभूषण, नगदी व अन्य सामान लूट लिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। उक्त गांव निवासी कोटेदार के घर जब बदमाश पहुंचे तो रामदास की बहू 32 वर्षीय चन्द्रकला यादव पत्नी कृष्ण कुमार यादव अपने तीन बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। नकाबपोश बदमाशों ने महिला व बच्चों को असलहे से आतंकित कर उनका हाथ-पांव बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया। कमरों में रखे आलमारी व बक्सों को तोड़कर लूट को अंजाम दिया। भुक्तभोगी के मुताबिक 32 हजार रुपया नगद व तीन लाख से अधिक कीमत के जेवरात व अन्य सामान को लूट ले गए। पीडि़ता का पति कृष्ण कुमार यादव ताखा पश्चिम गांव में एक मोबाइल टावर पर सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात है। घटना के समय पति ड्यूटी पर था। वहीं अन्य परिजन दूसरे मकान में सो रहे थे। जब पति शनिवार की सुबह ड्यूटी से लौटा तब जाकर घटना की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को हुई। पीडि़त परिवार ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें