ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरआशापुर गांव के पीड़ित परिवार से मिले मंत्री

आशापुर गांव के पीड़ित परिवार से मिले मंत्री

आशापुर गांव निवासी पीडि़त परिवार से प्रदेश के मंत्री अनिल राजभर, सांसद बीपी सरोज व विधायक डा.हरेंद्र प्रसाद सिंह ने शनिवार को देर शाम मिलकर उनकी समस्या सुनी। मंत्री ने पीडि़तों को आश्वासन दिया कि...

आशापुर गांव के पीड़ित परिवार से मिले मंत्री
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSat, 12 Sep 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आशापुर गांव निवासी पीडि़त परिवार से प्रदेश के मंत्री अनिल राजभर, सांसद बीपी सरोज व विधायक डा.हरेंद्र प्रसाद सिंह ने शनिवार को देर शाम मिलकर उनकी समस्या सुनी। मंत्री ने पीडि़तों को आश्वासन दिया कि परिवार व गांव वालों के विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने दी जाएगी। जिले के डीएम व एसपी से बात कर मामले को जल्द खत्म कराया जाएगा।

पीड़ित परिवार व ग्रामीणों ने मंत्री से कहा कि पुलिस रोजाना गांव वालों को परेशान कर रही है। लोग पुलिस के भय से भागे भागे फिर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि पुलिस अब कोई कार्रवाई नहीं करेगी। कोई समस्या हो तो सांसद, विधायक या उन्हें तुरन्त सूचना दें। विदित हो कि गत 19 अगस्त की रात ट्रैक्टर पर लदे ईट को उतारकर लौटते समय असबरनपुर गांव के पास निर्माणाधीन हाइवे पर पीछे से आ रही बोलेरो के टक्कर से ट्रैक्टर असंतुलित होकर खन्दक में पलट गया था। इसमे दबने से मजदूर 30 वर्षीय गुलाब राजभर पुत्र दूधनाथ की मौत हो गई थी। पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया था। अगले दिन सैकड़ों की संख्या में परिजन व ग्रामीण थाने पर पहुंचकर शव दिखाने व चालक को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। वहां से लौट कर सभी ने जलालपुर चौराहा पर सड़क जाम कर दिया था। ढाई घन्टा इंतजार के बाद पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास कर रही थी तो ग्रामीण पथराव कर दिए। इसमें थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस व पत्रकार घायल हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में 17 नामजद व 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। इस मौके पर आमोद सिंह, दूधनाथ राजभर, हरहर राजभर, सुरेश जयसवाल, बबलू सिंह, राजदेव यादव, डा.जंग बहादुर राजभर, दिनेश राजभर, गोरख सिंह अन्य रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें