ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरएक लाख का गांजा बोलेरो से बरामद

एक लाख का गांजा बोलेरो से बरामद

स्थानीय थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव के पुलिस ने शनिवार को बोलेरो से एक लाख का गांजा बरामद किया। वाहन में सवार तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर...

एक लाख का गांजा बोलेरो से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 26 Aug 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव के पुलिस ने शनिवार को बोलेरो से एक लाख का गांजा बरामद किया। वाहन में सवार तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि इलाहाबाद की तरफ से एक बिना नम्बर की नयी बोलेरो में गांजा लादकर तस्कर मुंगराबादशाहपुर की तरफ जा रहे है । सूचना मिलते ही पुलिस पान्डेयपुर गांव के पास बोलेरो के आने का इन्तेजार करने लगी इस बीच तेज गति से बोलेरो इलाहाबाद की तरफ से मुंगराबादशाहपुर की ओर निकल गयी। मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने रेलवे फाटक से पहले चकरा मार्ग की तरफ गाड़ी मुड़ते देख पीछा किया। थोड़ी दूर जाने के बाद अपने आपको घिरा पाकर बोलेरो सवार विझवनियां के पूरा गांव के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गये । पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी मे 20 किलो गांजा मिला । बरामद गांजे की कीमत एक लाख बतायी जा रही है । काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस को तस्करो का कोई पता नही चल पाया । पुलिस गाड़ी मालिक का पता लगा रही है । पुलिस की माने बोलेरो चोरी की भी हो सकती है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें