DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माडल ब्लाक बनेगा महराजगंज विकास खंड : रमेश

माडल ब्लाक बनेगा महराजगंज विकास खंड : रमेश

भाजपा विधायक रमेश मिश्र ने कहा कि बदलापुर तहसील और महराजगंज ब्लाक को माडल के रूप में विकसित किया जायेगा। यहां सड़क, बिजली से लेकर सभी संसाधनों को पूर्ण विकसित किए जाने की तैयारी शुरू हो गई है।

वह शुक्रवार को भटपुरा विद्युत उपकेंद्र पर 10 एमबीए ट्रांसफार्मर का उद्घाटन फीता काट कर कर रहे थे। इस मौके पर उपस्थित जनों को विधायक ने भरोसा दिलाया कि बदलापुर तहसील को सभी संसाधनों से युक्त करने की तैयारी अंतिम चरण में चल रही है। रोडवेज बस स्टेशन, आईटीआई कालेज से लेकर अन्य कई बड़े टेक्नीकल संस्थान खोलने के लिए काफी कुछ कार्य पूर्ण हो चुका है। अभी हाल ही में मुख्यमंत्री से इस संबंध में सार्थक वार्ता भी हो चुकी है। इस क्षेत्र को विद्युत कटौती से मुक्त कराने के लिए वार्ता हुई है। जिसे अति शीघ्र पूर्ण किया जायेगा।

एसडीओ रंजीत सिंह ने बताया की अब उपभोक्ताओं को 525 एम्पियर की बिजली मिलेगी और खपत 325 एम्पियर ही है। भाजपा नेता ब्लाक प्रमुख पति विनय ने विधायक के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जितने कम समय में बदलापुर और महराजगंज में ऐतिहासिक विकास कार्य कराए गए। वह अपने आप में मिसाल है। उन्होंने इसके लिए विधायक का आभार जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maharajganj will become Model Block