ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरजौनपुर: सीएए के समर्थन में भाजपाइयों ने पदयात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक

जौनपुर: सीएए के समर्थन में भाजपाइयों ने पदयात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक

नागरिकता संशोधन विधेयक के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शनिवार को शहर में पदयात्रा निकाली गयी। पदायात्रा में शामिल भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बच्चे हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां व तिरंगा झंडा...

जौनपुर: सीएए के समर्थन में भाजपाइयों ने पदयात्रा निकाल लोगों को किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 12 Jan 2020 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

नागरिकता संशोधन विधेयक के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शनिवार को शहर में पदयात्रा निकाली गयी। पदायात्रा में शामिल भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बच्चे हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां व तिरंगा झंडा लेकर चल रहे थे। भारत माता की जय के जयकारे लगाए जा रहे थे। पदयात्रा बीआरपी कालेज के मैदान से निकाली गयी।

पदयात्रा से पूर्व बीआरपी कालेज के मैदान में जनसभा की गई। इस दौरान पूरा मैदान तिरंगे से पट गया था। राष्ट्रीयता से ओतप्रोत माहौल में वक्ताओं ने जमकर मोदी सरकार की तारीफ करते हुए सीएए के समर्थन में अपना विचार व्यक्त किया।

जनसभा के मुख्य अतिथि प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस कानून से देश के किसी भी व्यक्ति का अहित नही है। उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसी कुप्रथा से निजात दिलायी। धारा 370 और 35 ए समाप्त करके कश्मीर के लोगों को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। मंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग सीएए का दुष्प्रचार करके देश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, काशी क्षेत्र के सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया, विधायक केराकत दिनेश चौधरी, विधायक जफराबाद डा.हरेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक बदलापुर रमेश चन्द्र मिश्र, पूर्व सांसद केपी सिंह, पूर्व जिला महामंत्री डा.अजय कुमार सिंह, महराजगंज प्रमुख विनय सिंह, पाणिनी सिंह, सुधांशु सिंह, अभय राय, नीरज सिंह, विनय सिंह, पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी, अनिता सिद्धार्थ, किरन श्रीवास्तव, किरन मिश्रा, रंजना श्रीवास्तव समेत छात्र छात्राऐं उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें