ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसांड़ के हमले से वृद्ध घायल, गंभीर

सांड़ के हमले से वृद्ध घायल, गंभीर

खुइरी गांव में शनिवार की सुबह सांड़ के हमले से 65 वर्षीय राजेन्द्र तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गये। सीएचसी से गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर पहुंची पशु विभाग की टीम को...

सांड़ के हमले से वृद्ध घायल, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 17 Mar 2019 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खुइरी गांव में शनिवार की सुबह सांड़ के हमले से 65 वर्षीय राजेन्द्र तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गये। सीएचसी से गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर पहुंची पशु विभाग की टीम को ग्रामीणों ने घेर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग चार घंटे बाद सांड़ को भेजने का प्रबंध किया। इसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हो सका।

सुबह राजेन्द्र दरवाजे पर लगे हैण्डपम पर हाथ मुंह धो रहे थे कि अचानक सांड़ ने उन पर हमला कर दिया। जब तक लोग पहुंचते सांड ने उन्हें मारकर जख्मी कर दिया था। ग्रामीणों ने किसी तरह उनकी जान बचायी। इसके पहले काशीनाथ व केवला शंकर शुक्ला पर भी वह हमला कर चुका है। ग्रामीणों ने सांड़ को किसी तरह एक कमरे में बंद कर दिया। पशु चिकित्साधिकारी व पुलिस को सूचना दी गयी। पशु विभाग के दो कर्मचारी सांड़ को सुस्त करने के लिए इंजेक्शन लगा कर जाने लगे तो ग्रामीणों ने टीम को घेर लिया। ग्रामीण सांड़ को ले जाने की जिद कर रहे थे। पशु विभाग की टीम के बंधक बनाने की सूचना पर सौ नम्बर पुलिस के साथ थाने की पुलिस भी पहुंच गई। चार घण्टे बाद पुलिस ने सांड़ को गौशाला भेजने का प्रबंध किया। इसके बाद कर्मचारियों को जाने दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें