ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरजौनपुर में लाठी-डंडे से पीटकर दबंगों ने की युवक की हत्या

जौनपुर में लाठी-डंडे से पीटकर दबंगों ने की युवक की हत्या

सुइथाकला (जौनपुर)। हिन्दुस्तान संवाद सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों...

जौनपुर में लाठी-डंडे से पीटकर दबंगों ने की युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 04 Aug 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सुइथाकला (जौनपुर)। हिन्दुस्तान संवाद

सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने युवक को लाठी-डंडे से पीट पीटकर मार डाला। मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी चंद्रावती की तहरीर पर गांव निवासी सभाजीत यादव व जग्गा लोहार के खिलाफ धारा 304 के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अर्सियां गांव के 38 वर्षीय राजेंद्र राजभर सोमवार को देर शांम बाजार से घर आ रहा था। आरोप है कि राजेन्द्र राजभर गांव निवासी मनीराम मुसहर के घर पहुंच गया। वहा पहले से ही गांव के जग्गा लोहार व सभाजीत यादव मौजूद थे। किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी होने लगी। आरोप है कि मनीराम मुसहर और उसकी पत्नी ने जग्गा लोहार व सभाजीत यादव के साथ मिलकर लाठी डंडे से जमकर पिटाई की। इस दौरान राजेन्द्र का दोनों हाथ और पैर टूट गए।सिर में भी गंम्भीर चोट आयी। राजेंद्र राजभर की बेटी ने बताया कि मनीराम मुसहर की पत्नी घर आकर सूचना दी कि कुछ लोग हमारे घर पर तुम्हारे पापा को बहुत मारे पीटे हैं। इतना सुनकर पूरा परिवार मनीराम मुसहर के घर पहुंच गया। देखा तो राजेन्द्र बेहोशी हालत में पडे़ थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद प्राइवेट अस्पताल शाहगंज में भर्ती कराया।

देर रात लगभग साढ़े दस बजे राजेंद्र राजभर की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस के हाथपांव फूल गए। मौके पर थाना प्रभारी श्रीप्रकाश राय ने हमराहियों के साथ अस्पताल पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार ने भी पहुंच कर घटना की जांच की। किस कारण से हत्या हुई उसकी बारीकी से पता करने मे जुटे रहे।

मृतका की बेटी सविता का आरोप है कि मनीराम मुसहर और उसकी पत्नी ने सभाजीत यादव तथा जग्गा लोहार के साथ मिलकर पिता के मुंह में रुई ठूस कर लाठी-डंडों से पीटपीट कर हत्या कर दी। वहीं मृतक के परिवार वालों ने नामजद तहरीर दी । पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि हत्या किस कारण से हुई पता किया जा रहा। परिवार के तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है। गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें