ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरपूर्वांचल विवि की हाकी टीम कर गयी क्वालीफाई

पूर्वांचल विवि की हाकी टीम कर गयी क्वालीफाई

काशी हिन्दू विवि वाराणसी में आयोजित पूर्वी क्षेत्र अंतर विवि पुरुष हाकी प्रतियोगिता में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विवि की टीम ने बिलासपुर विवि को एकतरफा मुकाबले में 9-0 से पराजित कर दिया। पीयू की टीम...

पूर्वांचल विवि की हाकी टीम कर गयी क्वालीफाई
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरFri, 18 Oct 2019 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

काशी हिन्दू विवि वाराणसी में आयोजित पूर्वी क्षेत्र अंतर विवि पुरुष हाकी प्रतियोगिता में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विवि की टीम ने बिलासपुर विवि को एकतरफा मुकाबले में 9-0 से पराजित कर दिया। पीयू की टीम अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालयीय प्रतियोगिता के लिए अहर्ता प्राप्त कर ली। दीपक सिंह व विनय बाल्मीकि ने एक-एक गोल, अर्जुन शर्मा ने 3 तथा रोशन कुमार ने चार गोल किया। टीम के साथ खेलकूद परिषद के सचिव डा. आलोक कुमार सिंह, रजनीश सिंह, डा. राजेश सिंह, इंद्रदेव टीम कोच तथा भानु शर्मा उपस्थित रहे।

पीयू की यह टीम करमपुर में चुनी गयी

जौनपुर। बीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विवि परिसर में पानी लगने के कारण पुरुष हाकी की अंतर महाविद्यालयीय हाकी प्रतियोगिता नहीं हो पायी। जिसके चलते करमपुर गांव में स्थित स्ट्रोटर्फ पर मैच कराकर खिलाडि़यों का चयन पीयू की टीम के लिए किया गया। यह वही टीम है।

बास्केटबाल 24 व 25 को

जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कालेज में पुरुषों की अंतर महाविद्यालयीय बास्केटबाल प्रतियोगिता 24 व 25 को आयोजित की गयी है। जिसकी तैयारी जोर शोर से हो रही है। यह जानकारी महाविद्यालय के प्राचार्य डा. अब्दुल कादिर ने दी है। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर पीयू की टीम का चयन किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें