ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरज्वलनशील केमिकल फेंक महिला से लूटा एक लाख

ज्वलनशील केमिकल फेंक महिला से लूटा एक लाख

नगर कोतवाली क्षेत्र के सद्भावना पुल के पास गुरुवार को एक महिला के उपर बदमाशों ने ज्वलनशील केमिकल फेंक दिया। जब वह सड़क पर तड़पने लगी तो दोनों बदमाश रुपयों से भरा झोला लेकर बाइक समेत फरार हो गए।...

ज्वलनशील केमिकल फेंक महिला से लूटा एक लाख
जौनपुर। निज संवाददाताThu, 20 Sep 2018 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र के सद्भावना पुल के पास गुरुवार को एक महिला के उपर बदमाशों ने ज्वलनशील केमिकल फेंक दिया। जब वह सड़क पर तड़पने लगी तो दोनों बदमाश रुपयों से भरा झोला लेकर बाइक समेत फरार हो गए। जिसमें एक लाख रुपया था। दिनदहाड़े की घटना से आस-पास के लोगों में हड़कम्प मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल विनय प्रकाश सिंह व चौकी प्रभारी सरायपोख्ता जांच पड़ताल में जुटे रहे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़त महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। 

सद्भावन पुल के निकट केरारबीर मंदिर के पास ही रहने वाले सूरज गोस्वामी गुरुवार को पत्नी के साथ पंजाब नेशनल बैंक गए थे। वहा से खाते से एक लाख रुपया निकालकर झोले में रख लिया। दोनों एक साथ बैंक से निकले। रास्ते में पति पैसों वाला झोला पत्नी सीमा को देकर खुद चहारसू चौराहे की ओर चला गया। पत्नी सीमा पैदल ही चहारसू के रास्ते अपने घर के लिए पैसों वाला थैला लेकर चल दी। चलते चलते वह घर के करीब पहुंचने वाली थी कि अचानक एक बाइक पर सवार दो बदमाश उसके करीब पहुंचे और सीमा के उपर झटके से केमिकल फेंक दिया। केमिकल ज्वलशील था जिसके चलते वह तड़पते हुए गिर पड़ी। इतने में बदमाश उसके करीब पहुंचे और पैसों से भरा थैला लेकर भाग गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते बदमाश आंखो से ओझल हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें