DA Image
26 जनवरी, 2021|3:16|IST

अगली स्टोरी

सर्राफ लूटकांड में पांच लुटेरे गिरफ्तार

सर्राफ लूटकांड में पांच लुटेरे गिरफ्तार

जौनपुर। नेवढ़िया क्षेत्र में सोमवार को एसओजी और पुलिस टीम ने सर्राफ लूटकांड का खुलासा किया। साढ़े तीन लाख के लूटकांड में शामिल पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास दो तमंचे, कारतूस और आभूषण बरामद किये गये। पुलिस ने लुटेरों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया।

पुलिस लाइन में सोमवार को मीडिया से मुखातिब एसपी राजकरण नैय्यर ने बताया कि 25 दिसंबर को नेवढ़िया क्षेत्र में शातिर लुटेरों ने सराफा कारोबारी अमित सेठ से साढ़े तीन लाख के गहने और नकदी लूट लिये थे। घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गयी। इस दरम्यान कई स्थानों पर दबिश भी दी गयी। एसपी ने बताया कि खुलासे में एसओजी व सर्विलांस प्रभारी को भी जिम्मेदारी सौंपी गयी थी।

एसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार को एसओजी और नेवढ़िया पुलिस की टीम ने सिहोरीबीर बरमबाबा स्थान के पास दबिश दी। इस दौरान सराफा कारोबारी लूटकांड में शामिल पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पकड़े गये लुटेरे शनि कुमार सरोज, अरविंद गौड़, विकास यादव, नन्हें उर्फ भोलेनाथ और अरविंद पटेल का चालान किया गया। तलाशी में लुटेरों के पास दो तमंचे, कारतूस, एक मोबाइल फोन, दो बाइक व लूट के गहने व नकदी बरामद किये गये। एसपी ने बताया कि लूटकांड का खुलासा कर लुटेरों को पकड़ने में नेवढ़िया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी पर्व कुमार सिंह, एसओजी अरुण मिश्र व सर्विलांस प्रभारी रामजनम यादव की अहम भूमिका रही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five robbers arrested in Saraf robbery