ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरशेरवानी व कुर्ता के एक दुकान में लगी भीषण आग

शेरवानी व कुर्ता के एक दुकान में लगी भीषण आग

जौनपुर। निज संवाददाता नगर कोतवाली क्षेत्र के अटाला मस्जिद के सामने स्थित एक...

शेरवानी व कुर्ता के एक दुकान में लगी भीषण आग
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 17 Mar 2021 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर। निज संवाददाता

नगर कोतवाली क्षेत्र के अटाला मस्जिद के सामने स्थित एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में विद्युत शार्ट सर्किट से मंगलवार को भीषण आग लग गयी। आग लगते ही अफरा तफरी मच गयी। धूंए का उठ रहा गुबार लोगों में बेचैनी पैदा कर दिया। अग की लपट ऊपरी मंजिल तक जा रही थी। लाखों का कपड़ा जलकर राख हो गया। फायर बिग्रेड वाले आए और राहत में जुट गए। दुकानदार व परिवार के लोग आग के कारण ऊपर के मंजिल पर फंस गए थे। किसी तरह से पड़ोसी के छत पर उतर कर लोगों ने अपनी जान बचाया। आग की चपेट में आने से पूरी दुकान जल कर राख हो गयी।

अटाला मस्जिद के सामने मोहम्मद महबूब की फेमस चिकन कुर्ता और शेरवानी नाम से दुकान है। दुकान के ऊपरी हिस्से में उनका परिवार रहता है। आज मंगलवार की सुबह मोहल्ले के लोगों ने दुकान से तेज धुंआ उठता देखा तो शोर मचाने लगे। घरवालों की नींद खुली तो पूरा मकान धुएं से भरा हुआ था।

घटना स्थल पर पड़ोसी के छत के रास्ते नीचे उतरकर दुकान के उपर रह रहे सभी परिजनों ने खुद को सुरक्षित किया। दुकान का शटर खोला गया तो अंदर से तेज लपटें निकल रही थी। घनी आबादी वाले इस व्यावसायिक इलाके में आग से अफरातफरी मच गई।

सूचना पाकर एएसपी सिटी डा.संजय कुमार, कोतवाली प्रभारी संजीव मिश्र, एस आई तारावती यादव मौके पर पहुंची थी। फायर ब्रिागेड की टीम ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया। अगलगी का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें