ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरजौनपुर में ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, चक्काजाम

जौनपुर में ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, चक्काजाम

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नये पुल पर मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से इंजीनिरिंग के एक छात्र की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में प्रसाद इंजीनियरिंग के छात्र जिला अस्पताल...

जौनपुर में ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, चक्काजाम
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरTue, 14 May 2019 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नये पुल पर मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से इंजीनिरिंग के एक छात्र की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में प्रसाद इंजीनियरिंग के छात्र जिला अस्पताल पहुंच गए और चक्काजाम कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर के कड़े रुख के कारण पुलिस बल ने जाम खत्म कराया। चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बक्शा थाना क्षेत्र के भिवरहा निवासी संजय सिंह का 22 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार सिंह प्रसाद इंजीनियरिंग कालेज पचहटियां में इलेक्टिकल से इंजीनियरिंग कर रहा था। वह इस बार द्वितीय वर्ष में था। बाइक से वह मंगलवार की सुबह परीक्षा देने जा रहा था। जौनपुर-आजमगढ़ मार्ग स्थित संजय गांधी सेतु (नए पुल) के समीप पहुंचा था कि ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। जानकारी होते ही चौकी प्रभारी टीडी कालेज विनोद सिंह साथियों के साथ अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही कालेज के छात्र उग्र हो गए। वे जिला अस्पताल में पहुंचकर हंगामा करने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें