DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्मचारी संघ ने पीयू में तालाबंदी की दी चेतावनी

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कर्मचारी संघ आम सभा की बैठक बुधवार को संगोष्ठी भवन में हुई। इसमें कर्मचारियों ने चर्चा के दौरान कहा कि उनकी समस्या का निदान नहीं हुआ तो प्रशासनिक भवन में तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए एक माह का समय दिया है।

संगोष्ठी भवन में आमसभा की बैठक में करीब सभी कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बैठक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अमलदार यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें 12 सूत्री मांगों को लेकर कर्मचारियों ने अपनी समस्याएं रखीं। कर्मचारियों ने कहा कि संघ के बैनर तले कर्मचारी हित की उम्मीद पाले हैं। कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अमलदार यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय के अधिकारी हठर्धिमता अपनाएं हैं। इसके चलते समस्याओं के निदान पर अनदेखी कर रहे हैं।

महामंत्री डॉ. स्वतंत्र कुमार ने कहा कि कर्मचारी हित के लिए किसी भी हद तक जाना होगा तो जायेंगे। काफी विचार विमर्श के बाद संघ ने यह तय किया कि विश्वविद्यालय अधिकारियों को एक माह का समय दिया जाता है। अगर एक माह के अंदर समस्याओं का निदान नहीं किया गया तो प्रशासनिक भवन में तालाबंदी कर कर्मचारी धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे। इस बाबत विश्वविद्यालय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। 

बैठक में पूर्व अध्यक्ष रामजी सिंह, केशव प्रसाद यादव, पृथ्वी राज सिंह, राजेश सिंह सीरियस, रामजस मिश्रा, कपिल कुमार त्यागी, सन्तोष कुमार विश्वकर्मा ,चंदन यादव राकेश कुमार,रमेश सिंह, शाहनवाज हुसैन ,सुशील प्रजापति, एचबीएस रिजवी, सीपी सिंह, राजेंद्र सिंह, नागेंद्र यादव समेत सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Employees Association warns of lockout in PU