ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरबिजली विभाग ने कैम्प लगाकर 82 हजार वसूले

बिजली विभाग ने कैम्प लगाकर 82 हजार वसूले

बिजली विभाग ने गुरूवार को परियत बाजार में कैम्प लगा कर बिजली के बडे बकायेदारों से 82 हजार रुपये की वसूली की। अवैध रूप से कटिया लगाकर चोरी कर विजली जलाने वाले 4 लोगों को नया कनेक्शन दिया गया। बड़े...

बिजली विभाग ने कैम्प लगाकर 82 हजार वसूले
बरसठीThu, 18 Jan 2018 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग ने गुरूवार को परियत बाजार में कैम्प लगा कर बिजली के बडे बकायेदारों से 82 हजार रुपये की वसूली की। अवैध रूप से कटिया लगाकर चोरी कर विजली जलाने वाले 4 लोगों को नया कनेक्शन दिया गया। बड़े बकाएदारों का विजली बिल न जमा करने पर कनेक्शन काट दिया गया। जिससे अन्य बिजली चोरो में हड़कंप मचा हुआ है। कटिया लगाकर जला रहे सभी लोगों ने अधिकारी को देखते ही कटिया उतार लिया।

बिजली विभाग के जेई आरएन यादव के नेतृत्व में परियत बाजार में बिजली बिल वसूली कैम्प लगाया गया। जिसमें बडे बकाएदारों से 82 हजार रुपए की वसूली की गयी। इसके साथ बड़े बकाए दारों छोटेलाल सहित चार लोगो का बिजली बिल अधिक होने के कारण उनका कनेक्शन को काट दिया गया। विभाग की ओर से चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में बिजली चोरी करने वालों को पकड़ा गया और उन लोगो को नया कनेक्शन दिया गया।

जेई आरएन यादव ने कहा कि बिजली चोरी करने वालो को आगाह किया जाता है कि यदि अवैध कनेक्शन में पकड़े गए तो सीधे मुकदमा दर्ज कराकर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी बिजली विभाग की इस कार्रवाई से कटियामारो में हड़कम्प मच गया है।बिजली विभाग की टीम में राजबहादुर यादव , प्रदीप कुमार दूबे (मीटर रीडर) पवन शुक्ला, दिनेश सिंह, कमलेश तिवारी, सदानंद, सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहे । 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें