ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसोनू की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूटा, हत्या करके बंद हो चुके स्कूल के कमरें में फेंका

सोनू की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूटा, हत्या करके बंद हो चुके स्कूल के कमरें में फेंका

मछलीशहर। हिन्दुस्तान संवाद कोतवाली क्षेत्र के बटनहित गांव निवासी राजेश पटेल...

सोनू की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूटा, हत्या करके बंद हो चुके  स्कूल के कमरें में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 01 Aug 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मछलीशहर। हिन्दुस्तान संवाद

कोतवाली क्षेत्र के बटनहित गांव निवासी राजेश पटेल के इकलौते पुत्र 18 वर्षीय सोनू की हुई हत्या से परिवार में कोहराम मचा है। दूसरे दिन शनिवार को पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया। पूंछने पर कोतवाल ने कहा कि अभी रिपोर्ट नहीं आयी है। आने के बाद ही कुछ कार्रवाई होगी।

शुक्रवार की रात कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर-रायबरेली हाई वे के बगल स्थित आदर्श शिक्षण संस्थान नखतपुर विद्यालय के कमरे में एक युवक का क्षतविक्षत शव मिला था। जिसको देखने से लग रहा था कि कई दिन पूर्व युवक की हत्या की गई है। शव के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी । मौके पर पहुंचे मृतक के पिता राजेश पटेल व मां विद्या देवी ने बताया कि मृतक सोनू अक्सर अपने ननिहाल फुटहा(मतरी)में रहता था और मंगलवार को अपने घर बटनहित में धान की रोपाई आदि कराने आया था। हत्या के तीन दिन पहले खेती बारी का काम निपटाकर घर से निकल गया तो परिजन सोचे ननिहाल गया होगा। इस लिए पुलिस को भी सूचना नहीं दिये। किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी कि हत्या किये जाने की बात मन में आती। इकलौते बेटे की अचानक मौत की सूचना पाने पर परिजन हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए कोतवाली में तहरीर दिए। वहीं कोतवाल दिनेश प्रकाश पान्डेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। मृतक के पिता गांव में खेती बारी करके जीवन यापन करते हैं।बड़ी लड़की की शादी हो चुकी है।मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी।मृतक के ऊपर घर और ननिहाल दोनों जगह की जिम्मेदारी थी और खेती बारी में दोनो जगह हाथ बंटाता था।

फौजदार हत्याकांड

खुलासे की मांग को लेकर एसयूसीआई ने सौंपा ज्ञापन

बदलापुर। थाना क्षेत्र के पूरामुकुन्द गांव निवासी डा. फौजदार प्रजापति की 29 मई की रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसका खुलासा आज तक बदलापुर पुलिस नहीं कर सकी। हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर एसयूसीआई के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने कहा कि घटना का तत्काल खुलासा करते हुए हत्यारों को अविलम्ब गिरप्तार किया जाये। प्रभारी निरीक्षक ने लोगों को आश्वस्त किया कि अति शीघ्र घटना का अनावरण कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर इन्दु कुमार शुक्ल,रविशंकर मौर्य, नागेन्द्र प्रजापति, अम्बुज प्रजापति , सुरेन्द्र प्रजापति , अजय प्रजापति, ज्ञानेन्द्र सिंह ,राजेन्द्र प्रसाद तिवारी सहित आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें