ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरदबंगों ने नहीं लगाने दिया पोल, तीन पर केस

दबंगों ने नहीं लगाने दिया पोल, तीन पर केस

केराकत कोतवाली क्षेत्र के डेडुवाना में दबंगों के आगे विद्युत व पुलिस विभाग नाकाम साबित हुआ। एक उपभोक्ता के घर के पास बिजलीकर्मियों ने पोल नहीं लगाने दिया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ सरकारी कामकाज...

दबंगों ने नहीं लगाने दिया पोल, तीन पर केस
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSat, 13 Apr 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

केराकत कोतवाली क्षेत्र के डेडुवाना में दबंगों के आगे विद्युत व पुलिस विभाग नाकाम साबित हुआ। एक उपभोक्ता के घर के पास बिजलीकर्मियों ने पोल नहीं लगाने दिया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया है।

आशा देवी बिजली विभाग की 19 साल से उपभोक्ता हैं। 150 मीटर से ज्यादा दूरी से बांस के सहारे लटकते तार से बिजली आपूर्ति हो रही है। उन्होंने विभाग के इस्टीमेट के अनुरूप पोल के लिए पैसा जमा किया। जब मौके पर बिजलीकर्मी पोल लगाने पहुंचे तो तो दबंगों ने विवाद कर लिया। वहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने के बाद भी दबंग नहीं माने और दोनों विभागीय कर्मचारियों को खदेड़ दिया। इसके बाद बिजली विभाग की तहरीर पर तीन दबंगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा पुलिस से दर्ज किया।

इस संदर्भ में विभाग के जेई तारा सिंह ने बताया कि जब टीम पोल लगाने मौके पर पहंुची तो गांव के ही तीन लोग उलझ गए। मजबूरन उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाल केराकत सुनील दत्त ने बताया की आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दबंगों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें